मोबाईल ऐप
अपने स्मार्टफोन या टेबलेट पर मैं पढ़ाई कैसे शुरू कर सकता हूं
For help with downloading the mobile app, see:
मोबाइल ऐप इस्तेमाल करते समय मैं ऑडियो नहीं सुन सकता हूँ।
साइलेंट मोड चलाएं
शांत मोड में, आपकी डिवाइस आमतौर पर स्पीकर के जरिए ऑडियो प्ले नहीं करती है।आप अपने एयर फोन द्वारा ऑडियो सुन सकते हैं,या साइलेंट मोड बंद करने के द्वारा।
वॉल्यूम बढ़ाना
अगर आप साइलेंट मोड बंद करने के बाद भी कुछ नहीं सुन सकते हैं, मीडिया वॉल्यूम शायद ज्यादा नीचे सेट होगा। ऑडियो बजते हुए प्ले का बटन दबाएं,और शीघ्रता से अपना वॉल्यूम उचित वॉल्यूम पर सेट कर ले।
[आई ओ एस] मोबाइल ऐप पर , मैं पिछली रिकॉर्ड स्टेजस को आगे नहीं बढ़ा सकता हूँ।
iOS 'सेटिंग' खोलें और सुनिश्चित करें कि Learn English Now ऐप में आपके माइक्रोफ़ोन को एक्सेस करने की अनुमति है। ('सेटिंग' टैप करें, और फिर 'गोपनीयता', और फिर 'माइक्रोफोन', और 'Learn English Now' को चालू करें।)
मोबाइल ऐप पर, मैं लैसन डाउनलोड नहीं कर सकता हूँ।
Close the app completely. When you have a stable internet connection, reopen the app and try downloading the lesson again.
- In iOS, double-click the Home button to view your open apps. Swipe right or left to find the app. Swipe up on the app's preview to close it.
- In Android, the procedure is different with different phones and versions. Try: tap the multitask menu icon below the bottom right of the navigation bar, and swipe the app left or right to close it.
मैंने मोबाइल ऐप इस्तेमाल करते हुए पढ़ाई की, लेकिन मेरी पढ़ाई स्टडी रिपोर्ट में नहीं दिखती है।
अगर आप ऑफलाइन पढ़ाई कर रहे हैं (डाउनलोड लेसन के साथ और बिना इंटरनेट कनेक्शन के), आपका स्टडी डेटा हमारे सरवर तक नहीं पहुंचता है, और आपके स्टडी रिपोर्ट में नहीं दिखेगा। अपने स्टडी डेटा को अपडेट करने के लिए, अपने मोबाइल डिवाइस को इंटरनेट से कनेक्ट करें, ऐप को खोलें ,और लेसन सक्रीन के दाहिने ऊपर गोल तीर आइकन को दबाएं। आपका स्टडी डेटा अपडेट हो जाएगा और स्टडी रिपोर्ट में दिखाई देगा।
मैं कंप्यूटर पर स्टडी करता हूँ ,लेकिन मेरी मोबाइल डिवाइस पर स्टडी ऐप में नहीं दिखाती है।
यकीन कर ले आपका मोबाइल डिवाइस इंटरनेट से कनेक्ट है। ऐप खोलें, और लेसन लिस्ट के ऊपर दाहिने गोल तीर आइकन को दबाए।
अगर आपका स्टडी डेटा अभी भी सही तरह से नहीं दिखता है, ऐप से लॉगआउट कर ले और वापिस लॉगिन करें।
अगर आपका स्टडी डेटा अभी भी सही तरह से नहीं दिखता है, ऐप से लॉगआउट कर ले और वापिस लॉगिन करें।
यहां अक्सर पूछे जाने वाले सवालों को जाँचने के बाद भी मुझे एक समस्या है।
हमारी सहायक टीम मदद करेगी । प्रॉब्लम को रिपोर्ट करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स पालन कर:
- ऐप को खोलें।
- स्क्रीन पर जहां प्रॉब्लम उभर रही है,अपने मोबाइल डिवाइस को ऊपर नीचे हिलाएं।
- शेक टू रिपोर्ट ऐ प्रॉब्लम मैसेज के नीचे ओके दबाएं।
- डायग्नोस्टिक इनफो पेज पर डिस्क्राइब बॉक्स को दबाए । अपना नाम, रजिस्टर्ड ईमेल ,और समस्या विस्तार से भरे(उदाहरण के लिए मैं लॉगइन नहीं कर सकता हूं)।
- सेंड इंफॉर्मेशन पर क्लिक करें।